Header Ads

  • ताजा खबरें

    उल्हासनगर शहर में भाजपा नगरसेवकों में इंसानियन अब सिर्फ नाम के लिए बची है?

    When the entire Ulhasnagar city was in pain due to the slab collapse, BJP corporator celebrated the birthday of the DJ in Shivaji Chowk उल्हासनगर (महाराष्ट्र विकास मिडिया)- उल्हासनगर शहर में हालही में स्लैब गिरने की दुर्घटना हुई। स्लैब के मलबे में एक 2 वर्ष की बच्छी तथा अन्य 2 लोगों की मौत हुई। इस खबर के बाद पुरे शहर में दुख का माहौल था। ऐसे में भाजपा नगरसेवक महेश सुखरामानी ने अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में झुलेलाल मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम के चलते शिवाजी चौक स्थित डी.जे. स्पिकर लगाकर कार्यक्रम का आयोजन किया। जिस जगह से मृतकों का शव जा रहा था ठिक उसी जगह बडी आवाज में डीजे गानों की वजह से उल्हासनगर शहर में भाजपा नगरसेवकों में इंसानियत अब सिर्फ नाम के लिए शेष की ऐसी शहर में चर्चा का विषय बना।
    सोशल मिडियापर महेश सुखरामानी के उपर टिप्पणी होने के बाद उनके बचाव में कुछ कार्यकर्ताओं ने महेश सुखरामानी ने अपने जन्मदिन पर केक नहीं काटा ऐसा कहकर बातपर लिपापोती करने का असफल प्रयास किया।
    घटना स्थळ पर उपस्थित लोगों का कहना है कि, शहर में बेहद दुख का माहौल होते वक्त डीजे लगाकर नाचगाना नहीं करना था इसकी उल्हासनगरवासी तीव्र निंदा करते है।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad