Header Ads

  • ताजा खबरें

    ब्याज का पैसा ना देने पर 17 साल के युवक को बेरहमी से पीटा ; पिडीत युवक ने आत्महत्या का किया प्रयास

    शहाड (महाराष्ट्र विकास मिडिया)- ब्याज का धंदा उल्हासनगर और शहाड में किस तरह गरिबों के जान पर आता है यह हम आते दिन देख रहे है। ऐसीही एक घटना 14 अगस्त को शहाड में घटी है। 17 साल के युवक को ब्याज का पैसा ना देने पर रवि (संतोष) प्रकाश लदगे, अक्षय गायकवाड, कविता पाटील और ज्योती टावरे इन चारों ने मिलकर बडे ही बेहरहमी थे पीटा। पिडीत युवक ने घबराकर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसमें वह गंभिर रुप से घायल हुआ है।
    आत्महत्या का प्रयास करनेवाले युवक का नाम साजिद सादीक शेख (उम्र-17) बताया जा रहा है। उसने रवि (संतोष)प्रकाश लदगे और अन्य साथीदारों से कुछ पैसे उधार लिए थे। जिसका ब्याज समय पर ना देने की वजह से इन चारों अपराधीयों ने मिलकर पिडीत को व्ही.पी.नाईक रोड, एमएमआरडीए स्वच्छतागृह के पास बडे ही बेरहमी से उसकी पीटाई की। उसके बाद उसे जबरदस्ती उसके घर ले जाया गया वहां पर उसकी मा परवीन सादीक शेख (उम्र) 35) को भी चारों ने मारहाण की। इतना बेहरमी से दोनों को मारने के बाद भी उन अपराधियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। पिडीत युवक को फिर उसी जगह लेजाकर उसे तीन घंटों तक अपराधियों ने बुरी तरह मारा। उसके बाद उसे और उसकी मा को पिडीत के मामा के घर ले जाकर पैसे कब दोगे ऐसा कहकर धमकाया। 
    इस घटना के कारण पिडीत युवक साजिद शेख पुरी तरह अंदर से टुट चुका था और घबराया हुआ था। उसने अपने प्राण को त्यागने का सोचकर शहाड फ्लायओव्हर ब्रीज से छलांग मारी। इस आत्महत्या के प्रयास में साजिद गंभिर रुप से जखमी हुआ जिसके कारण पहले उसे सेंट्रल अस्पताल में ले जाया गया। उसके बाद वहां से उसे कुर्ला के अस्पताल में उसका इलाज किया गया। डॉक्टरों ने साजिद शेख की गंभिर हालत बताने के कारण अब वह जे.जे. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।
    बता दें कि, इतनी बडी वारदात होने के बाद भी स्थानिय पुलिस प्रशासन ने साजिद शेख को पीटाई करने, उसकी माता की पीटने और साजिद को आत्महत्या के लिए प्रोत्साहित करनेवालों के खिलाफ अबतक एफआयआर दाखिल नहीं किया है। 17 साल के युवक को बेरहमी से मारनेवाले और आत्महत्या के लिए प्रोत्साहित करनेवाले अपराधी रवि (संतोष) प्रकाश लदहगे, अक्षय गायकवाड, कविता पाटील और ज्यती टावरे आज भी शहर में खुलेआम घुम रहे है।
    पिडीत के मामा ने पुलिस उपायुक्त परिमंडळ 4 और स्थानिय पुलिस को निवेदन देते हुए  अपराधियों पर कठोर कारवाई की मांग की है।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad