Header Ads

  • ताजा खबरें

    महाराष्ट्र के बाढग्रस्तों को मदद करने के कॅप्टन. आशिष दामले को आवाहन को बदलापूर के रहिवासीयों ने सफल बनाया

    पुलिस, डॉक्टर, इंजिनिअर, गृहिणी, शिक्षिका के साथ साथ आम जनता ने मदद का हाथ बढाया

    बदलापूर (महाराष्ट्र विकास मिडिया)- मुसलाधार बारिश के कारण महाराष्ट्र के पश्चिमी इलाके में कोल्हापूर, सांगली, सातारा, सोलापूर, साथ ही महाराष्ट्र के कोंकन क्षेत्र में कई इलाकों में बाढ आने से लाखो लोगों का नुकसान हुआ है। कई अब तक बेघर है जिन्हे प्रशासन द्वारा सुरक्षित जगह पर स्थलांतरीत किया गया है। घर नहीं, छत नहीं खाने पीने को कु नहीं ऐसी कठिनाईयों से महाराष्ट्र के लाखो बाढपिढीत गुजर रहे है। ऐसे में महाराष्ट्र के अन्य इनाकों से नागरिकोंने और राजनैतिक दलों ने मदद कार्य की शुरुवात की है।
    ठाणे जिला के बदलापूर नगरपालिका के नगरसेवक एवं राष्ट्रवादी पार्टी के बदलापूर शहर अध्यक्ष कॅप्टन. आशिष दामले ने बदलापूर शहर के नागरिकों को महाराष्ट्र के बाढग्रस्तों को मदद करने की गुहार लगाई थी। जिसके बाद सैकडों लोगों ने आगे बढते हुए कॅप्टन. आशिष दामले के इस नेक काम में साथ देकर बाढग्रस्तों के मदद सामग्री को भेजना का काम सफल किया।
    बदलापूर पश्चिम पुलिस थाने से लेकर स्थानिय डॉक्टर, इंजिनिअर, किराना दुकान के व्यापारी, कामगार वर्ग, नोकरदार वर्ग, घरेली महिला (गृहिणी) एवं वरिष्ठ नागरिकों ने अपने क्षमता नुसार दाल, चावल, आटा, तेल, शक्कर, कपडे एवं अन्य सामग्री देकर बाढग्रस्तों को मदद पहुंचाने वाले कॅप्टन. आशिष दामले का एवं उनकी टिमको नवाजा।
    आज 12 अगस्त को राष्ट्रवादी पार्टी के नगरसेवक कॅप्टन. आशिष दामले अपने कार्यकर्ताओं के साथ महाराष्ट्र के बाढपिढीत इलाकों में मदद सामग्री बाटने के उपक्रम में जुटे है।
    बता दें कि, बदलापूर ऐसा शहर है जहां इस वर्ष भारी वर्षा के कारण दो बार बाढ आया जिसमें बदलापूर शहर के लोगों का भी काफी हद तक नुकसान हुआ। लेकिन उन्होंने ऐसी स्थिती में भी महाराष्ट्र के उन तमाम बाढपिढीतों के बारे में सोचते हुए उनसे जो बन पाया उनता मदद सामग्री के रुप में देकर बदलापूर के लोगों का दिल कितना उद्धार है ये बता दिया।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad