Header Ads

  • ताजा खबरें

    अजिंक्य रहाणे ने किया कोल्हापूर सांगली के बाढ पिढीतों को मदद

    मुंबई (महाराष्ट्र विकास मिडिया)- कोल्हापूर और सांगली में बाढ के कारण लाखों परिवार बर्बाद हो चुके है। कईयों ने अपनी जान गवाई है। साथ ही कई जानवर भी इस बाढ में मृत पाए गए है। इस महाप्रलय के कारण किसानों के खेत का भी बडे पैमाने पर नुकसान हुआ है। इस पर्यावरण आपत्ती की वजह से बेघर हुए हजारों लोगों को मदद के लिए महाराष्ट्र के कई इलाकों से लोग मदद में जुटे है। आम जनता से लेकर कलाकार राजनैतिक दल हर कोई मदद करने के लिए आगे बढ रहा है। जिसके वजह से बाढपिढीतों को राहत की उम्मीद की किरण दिख रही है।
    महाराष्ट्र में कई जगह बाढ आने से काफी नुकसान हुआ है। कोल्हापूर सांगली में विशेष तौर पर मदद की काफी जरुरत है। ऐसे वक्त में बाढपिढीतों को सहारा देने के लिए उनके पिछे चट्टान की तरह खडा रहना चाहिए। मै इन बाढ पिढितों को मदद करके इंसानियत निभा रहा हैं आप भी हो सके तो मदद जरुर करें ऐसा अजिंक्ट रहाणे ने िट्वट किया है।
    राज्य के बाढग्रस्तों को मराठी सिलेब्रिटीज् ने मदद की शुरुआत की है। सुबोध भावे, तई ताम्हणकर, कुशल बद्रिके इनके साथ अन्य कलाकारों ने मदद के लिए पहल की है। बता दें कि, रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख ने बाढपिढीतों को मदद के लिए मुख्यमंत्री सहाय्यता निधी में 25 लाख रुपयों का चेक मदद के स्वरुप में दिया है।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad