Header Ads

  • ताजा खबरें

    गठबंधन के कई नेता हमारे संपर्क में : पूर्व मुख्यमंत्री अजित पवार

    यवतमाल (महाराष्ट्र विकास मिडिया)- आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रवादी कांग्रेस - कांग्रेस एवं मित्रपार्टी एकजूट होकर चुनाव लढनेवाले है। सीट बांटने की चर्चा शुरु है। कौनसे मतदान क्षेत्र में कौनसे उम्मीदवार का पलडा भारी है यह सामने रखते हुए चुनाव लढेंगे जो जल्द ही सभी को पता चलेगा ऐसा पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस नेता अजित दादा पवार ने बुधवार की पत्रकार परिषद में कहा। साथ ही गठबंधन सरकार के कई हमारे संपर्क में होने की बात भी उन्होंने की।
    अगले महिने आचार संहिता लागू होने वाली है, इसलिए इसका कोई भी फायदा आम जनता को नहीं होगा। वोटरों को लुभाने के लिए जानबुझकर झुठे आश्वासनों की मानो वर्षा गठबंधन सरकार द्वारा की जा रही है ऐसा भी अजित पवार ने आरोप लगाया।
    पूर्व विधायक संदीप बाजोरीया के जनसम्पर्क कार्यालय में राष्ट्रवादी कांग्रेस ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। उस वक्त सांसद डॉ. अमोल कोल्हे, प्रदेश सचिव अमोल भिटकरी, पूर्व विधायक संदीप बाजोरीया, प्रदेश सचिव नानाभाऊ गाडबैले एवं अन्य अतिथीगण उपस्थित थे। अजित पवार ने आगे कहा कि, जिला में सोयाबीन और कॉटन इन दो महत्वपूर्ण फसल ली जाती है। इन फसकों के उत्पादन करनेवाले किसानों को फसल के विमा का पैसा अबतक नहीं मिला है। इसके विपरीत विमा कंपनीयों ने किसानों के अबतक हजारो करोड रुपए निगलकर बैठे है। इन कंपनीयों के गलत व्यवहार के चलते किसानों के चेहरे पर अब खुशाली नहीं रही। इन पाच सालों में किसान, महिला, युवक और नवजवानों की कोई भी समस्याएं सरकार ने नहीं सुलझाए। आचारसंहिता लागू होने के पूर्व गठबंठन सरकार फिर एकबार करोडो रुपयों के झुठे आश्वासन देने का काम कॅबिनेट विभाग की ओर से सरकार ने शुरु किया है। चुनाव को मद्देनजर रखते हुए पक्षों में इन्कमिंग होती रहती है। जो खुदका फायदा देखता है, खुदका स्वार्थ देखता है वह ऐसे इन्कमिंग की लाईन में सबसे आगे रहते है।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad