Header Ads

  • ताजा खबरें

    पेन-खोपोली हाईवेपर बढा हादसा ; 1 की मौत 20 लोग जखमी

    raigad-badlapur-vikas-media-at-least-two-people-were-killed-and-two-injured-in-a-road-accident-at-gopode-fata-gas-on-khopoli-to-penn-road-heavy-traffic-on-the-road-was-stopped-for-some-time-after-the-accident-the-accident-took-place-around-9am-on-sunday-morning-the-accident-took-place-when-the-tanker-driver-of-the-gas-carrying-the-gagode-fata-was-released-one-person-was-killed-and-two-others-were-injured-in-the-accident-the-injured-are-undergoing-treatment-at-penn-s-rural-hospital-st-bus-driver-m-yes-according-to-the-information-given-by-gulghe-the-gas-tanker-coming-from-khopoli-to-pan-was-uncontrollable-it-is-direct-t-the-bus-hit-the-road-ahead-the-right-side-of-the-st-bus-was-cut-off-and-the-bus-rolled-along-with-the-help-of-locals-the-injured-were-taken-out-of-the-bus-and-shifted-to-the-hospital-the-road-was-blocked-for-some-time-after-the-accident-there-were-long-queues-of-vehicles-on-both-sides-local-mla-dhaireshil-patil-also-reached-the-accident-site-and-helped-the-injured
    रायगड (महाराष्ट्र विकास मिडिया)- खोपोली से पेन जानेवाले रस्ते पर गागोदे फाटा गॅस की वाहतुक करनेवाले टैंकर ने एस.टी. बस को जारदार ठोकर मारी । इस हादसे में एक की घटनास्थल पर मौत हो चुकी है और 20 लोग घायल अवस्था में है। हादसे के बाद सढक पर आनेवाले बडे वाहनों को कुछ देर के लिए रोका गया।
    रविवार सुबह सवा नौ के करिब यह हादसा हुआ। गागोदे फाटा में गॅस ले जानेवाले टैंकर का कंट्रोल छुटनेसे बस को ठोकर मारने की घटना घटी। जिसमे 1 की मौत और 20 लोग जखमी अवस्था में पाए गए। जखमीयों को पेन के ग्रामिन अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल किया गया।
    एसटी बस के ड्रायव्हर एम.जी. गुलघे ने दी गई जानकारी के अनुसार खोपोलीसे पेनकी ओर जाते वक्त सामने से गॅस की वाहतुक करनेवाले टैंकर अनियंत्रित अवस्था में थी। जिसने सीधे एस.टी. बस को ठोकर मारकर आगे रस्ते पर बल्टी हुआ। जिसमें एस.टी. के दाहिनी ओर के पत्रा कट गया और बस रस्ते के बाजुमें पलटी हुई।
    हादसे के बाद स्थानिय लोगों की मदद से जमखीयों को बस से बाहर निकालकर अस्पताल में ले जाया गया। हादसे के बाद इस हाईवे पर कुछ देर तक बडे वाहनों की आवाजाही बंद की गई जिसके कारण दोनों बाजुमें गाडीयों की लंबी लाईन लग चुकी थी। स्थानिय विधायक धैर्यशील पाटील ने भी तत्काल हादसे के जगह पर पोहोंचकर जखमीयों को मदद किया।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad