Header Ads

  • ताजा खबरें

    आरएसएस कबसे जॉईन किया मै घर जाकर अपनी पत्नि को पुछुंगा -जयंत पाटील

    मुंबई (महाराष्ट्र विकास मिडिया)- आर.एस.एस. के नाव से एक कथित पोस्ट सोशल मिडिया में घुम री है। इस पोस्ट में कुछ औरतें खाना बना रही है। बाढपिढीतों के लिए खाना बनाते वक्त संघसेवक ऐसा फोटोपर लिखा हुआ है। इस पोस्टपर राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटील ने निशाला साधा है।
    आर.एस.एस. के व्हायरल हो रही उस फोटो में मेरी पत्नि दिख रही है ऐसा उन्होंने कहा। साथ ही अपने पत्नि से अब वे आर.एस.एस. कब से जोईन किया ? ऐसा पुछने वाले है। कोल्हापूर के पत्रकार परिषद में जयंत पाटील ने ऐसा कहा।
    आरएसएस के पोस्ट में जो महिला खाना बना रही है वह मेरी पत्नि है ऐसा राष्ट्रवादी प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटील ने कहते हए कहा कि, मेरी पत्नि ने आर.एस.एस. कब जॉईन किया ? यह मै घर जाने के बाद पुछने वालाहै। आर.एस.एस. इस प्रकार कोई भी फोटो पर कुछ भी लिखकर जिसप्रकार पोस्टकर व्हायरल कर रही है यह सरासर गलत है ऐसा उनका कहना है। काम करते वक्त ऐसी घटना घटती है इसनी छोटीसी बात का बखेडा खडा करने के लिए वे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करना मुझे ठीक नहीं लग रहै हा लेकिन आर.एस.एस. ने ऐसा भविष्य में नहीं करना चाहिए ऐसा भी उन्होंने कहा।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad