Header Ads

  • ताजा खबरें

    एन.जी. स्कूल की टिचर के साथ एक्स्ट्रा मेरिटल अफेर ; पोल खुलने पर पत्नि और बच्ची पर जनार्दन गोपाल कथोरे ने किया अत्याचार

    बदलापूर (महाराष्ट्र विकास मिडिया)- व्हॉट्सअप में अश्लिल मेसेज, टिचर के साथ एक्स्ट्रा मेरिटल अफेर की पोल खुलने के बाद अपने पत्नि और बच्ची को जान से मारने की कोशिश करने साथ ही दोनों पर अत्याचार करने का मामला सामने आया है। अपराधी का नाम जनार्दन गोपाल कथोरे बताया जा रहा है। जनार्दन कथोरे कुलगांव बदलापूर नगरपालिका में सरकारी नौकर है। उसी नगरपालिका में उनकी पत्नि भी काम करती है। पिडीत महिला ने अपने पति, सास ससुर सहित जिस औरत के साथ उनकी पति का नाजायज रिश्ता है उन सभी के खिलाफ बदलापूर पश्चिम पुलिस थाने में शिकायत दाखल की है।
    गौरतलब हो कि, कुलगांव बदलापूर नगरपालिका में जनार्दन कथोरे और पिडीत महिला एक साथ काम करते है। वहां पर दोनों को एक दुसरे से प्यार हुआ जिसका बाद में शादी में रुपांतर हुआ। सन 2005 में दोनों की शादी हुई और कुछ साल बाद उन्हे एक लडकी हुई। शादी के कुछ सालों बाद ही पिडीत महिला को उसके पति में अय्याशी आदत का पता चला लेकिन एक बच्ची होने से उन्होंने रिश्ता तोडने तक बात ना लेजाते हुए आज नही तो कल पति सुधरेंगे ऐसा सोचकर उन्होंने बात को दबा दिया। 




    हाल ही में जब एक दिन पिडीत महिला ने उनके पति जनार्दन कथोरे का मोबाईल चेक किया तब व्हॉट्सअप में उन्हे एक महिला का अश्लिल मेसेज पढने को मिला जिसके बाद उन्हे पता चला कि उनके पति जनार्दन कथोरे का एक औरत के साथ नाजायद संबंध (मेरिटल अफेअर) है। लेकिन पिडीत महिला ने तैश में अपना आपा ना खोते हुए उक्त महिला को मिलकर इस प्रकार उसकी घरग्रस्ती ना उजाडे ऐसी बिनती की। लेकिन उसके बाद भी उनके पति का उस महिला के साथ अवैध संबंध बरकरार रहा। बता दें कि, उक्त महिला एन.जी. विद्यालय में शिक्षिका है जो बच्चों को पढाती है और वे भी शादीशुदा है। इस प्रकार पिडीत महिला को फंसाकर जनार्दन कथोरे एक अन्य महिला के साथ एक्ट्रा मेरिटल अफेअर में थे। लेकिन कुछ दिनों बाद इसकी भनक जब उस शिक्षिका के घर वालों को चली तब शिवाजी पवार नाम के व्यक्ति ने सुरज जाधव इस युवक के साथ पिडीत महिला को फोन पर जनार्दन कथोरे ने इसके बाद अगर फिर उनकी औरत से संबंध रखने की कोशिश की थो जान से मारने की धमकी दी और साथ ही पिडीत महिला के घर जाकर वहां पर भी गालिगलौच किया और पिडीत महिला सहित उसकी बेटी को भी मारने की धमकी दी। इस प्रकार पति की करतूतों की वजह से पिडीत महिला साथ ही उनकी बेटी को आये दिन एक एक सहना पडा। इन सभी घटनाओं के बाद पिडीत महिला ने समय समय पर बदलापूर पश्चिम पुलिस थाने में रपट लिखाई साथ ही पति को सुधारने की पुरी कोशिश की लेकिन पिडीत महिला का कहना है कि, वह सुधरने की बजाय पुलिस थाने में शिकायत क्यों करने गई यह कहकर पिटता था साथ ही अपने खुद की बच्ची को जान से मारने की फिराक में था।
    पिडीत महिला ने इस एक्ट्रा मेरिटल अफेअर को वहीं रुकाने के लिए जनार्दन कथोरे के मोबाईल का अश्लिल मेसेज, प्रेमिका के साथ वाले फोटो सब लेकर पुलिस भी जाने की कोशिश की लेकिन क्रिमीनल माईंड के अपराधी पति ने पिडीत महिला का मोबाईल छिनकर सारे सबुतों को नष्ट करने तक की कोशिश की। इस प्रकार पति द्वारा पिडीत महिला और उसकी बेटी का हररोज अत्याचार हो रहा था। साथ ही पति के इस करतूतों पर बर्दा डालकर पिडीत महिला को केस ना करने के लिए धमकाने का काम भी अपराधी पति के घरवालों ने किया ऐसा पिडीत महिला का कहना है।




    पिडीत महिला के शिकायत पर बदलापूर पश्चिम पुलिस थाने ने अपराधी जनार्दन गोपाल कथोरे सहित सुमन गोपाल कथोरे, गोपाल रामभाऊ कथोरे (ससुर), अपर्णा आत्माराम चंदे, आत्माराम चंदे, अस्मिता संभाजी भोसले, शिवाजी पवार, सुरज जाधव इन सभी पर भारतीय दंड संहिता 1960 के धारा 201, 34, 498-ए, 504, 506, 507 के तहत एफ.आय.आर. दाखिल किया है। इस मामले की आगे की जांच बदलापूर पश्चिम पुलिस कर रही है।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad